बसपा से सावधान रहे जनता : अखिलेश

सिद्धार्थनगर :उप्र:,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनता को बसपा से सावधान रहने की नसीहत देते हुए आज कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती कभी भी भाजपा के साथ समझौता कर सकती हैं।

अखिलेश ने यहां चुनावी जनसभा में कहा, ‘‘भाजपा के लोग गुमराह कर रहे हैं। भाजपा के लोग कुछ भी कर सकते हैं। बसपा से भी सावधान रहने की जरूरत है। वह :मायावती: कभी भी भाजपा से समझौता कर सकती हैं। दरअसल वह भाजपा की मदद कर रही हैं।’’ इससे पहले भी कई मौकों पर अखिलेश चुनावी रैलियों में बसपा को अवसरवादी करार देते हुए कह चुके हैं कि मौका पड़ने पर वह भाजपा के साथ समझौता कर सकती है। पूर्व में भी मायावती ने भाजपा नेताओं को राखी बांधी है और आगे भी वह रक्षाबंधन मना सकती हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘सपा गरीबों की पार्टी है। किसानों की मदद करने वाली पार्टी है। आने वाले समय में और सुविधाएं देंगे। सपा को अपने आकलन में जनता अन्य दलों से बेहतर पएगी। बसपा की सरकार नहीं बन रही, यह बात सब जानते हैं। अन्य सभी राजनीतिक दल इसी चक्कर में हैं कि कहीं केवल सपा ही आगे नहीं निकल जाए।’’ अखिलेश ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनायीं तो वर्तमान चुनाव के लिए जारी घोषणापत्र में किये गये वायदे भी दोहराये।