नील की शादी के प्रीतिभोज में शामिल हुए बच्चन, सलमान खान

मुंबई में आयोजित अभिनेता नील नितिन मुकेश की शादी के प्रीतिभोज में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया, सलमान खान, उनकी कथित प्रेमिका लुलिया वंतूर और कैटरीना कैफ शामिल हुए।

उदयपुर में नौ फरवरी को सम्पन्न एक भव्य विवाह समारोह में नील और रक्मिणी सहाय परिणय सूत्र में बंधे। नील और रक्मिणी सहाय अपने माता पिता के जरिये मिले थे और शादी में उनके परिवार, दोस्त और बॉलीवुड से कुछ करीबी लोग ही शामिल थे।

शहर के एक होटल में बीती रात नील-रक्मिणी ने फिल्म उद्योग से जुड़े अपने दोस्तों के लिये आयोजित प्रीतिभोज की मेजबानी की।

वर्ष 2015 की हिट फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नील के साथ काम कर चुके सलमान हालांकि समारोह में थोड़ी देर से पहुंचे और उनके बाद लुलिया भी वहां पहुंचीं। काले रंग के लहंगे में लूलिया बेहद आकषर्क लग रही थीं और प्रीतिभोज में आये सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही थीं।

कार्यक्रम में रेखा, अभिषेक बच्चन, सूरज बड़जात्या, स्वरा भास्कर, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, अब्बास मस्तान, मधुर भंडारकर, पामेल चोपड़ा, सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय और उनकी पत्नी, उदित नारायण, उनके बेटे आदित्य, अलका याग्निक, पूजा हेगड़े, संजय खान, जाएद खान, सोफी चौधरी, मुग्धा गोड्से और अन्य शामिल हुए थे।

नील और रक्मिणी डिजाइनर मानव गंगवानी के हरे रंग के लिबास में बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। रक्मिणी ने हरे रंग का लहंगा चुना था और नील भी शाही जोधपुरी सूट में जंच रहे थे।