ठंड में गर्मी का फैशन!

सर्दियों में पहने जाने वाले कपड़ों और स्टाइल को लेकर क्या आप पशोपेश में हैं। मौसम बदलते ही आपको नए सिरे से शॉपिंग करनी पड़ रही है। पर ज़रा ठहरिए। क्यों न गर्मियों की ड्रेस को ही कुछ फेरबदल कर इस मौसम में पहन लिया जाए। गर्मियों में पहने जाने वाले कपड़ों को सर्दियों के कपड़ों के साथ टीम-अप करके आप गजब की स्टाइलिश नजर आ सकती हैं।  कुछ सुझाव इस प्रकार हैं-

* गर्मियों में पहने जाने वाल टॉप को चटख रंगों के प्रिंट वाले स्कार्फ या ऊनी मफलर के साथ पहन सकती हैं। इससे आपको गर्माहट भी मिलेगी और आप स्टाइलिश भी लगेंगी।
* आप टॉप के ऊपर कंधे पर स्टॉल डालकर भी अलग लुक में नजर आ सकती हैं। इसके साथ कमर में बेल्ट पहनें।
* सर्दियों में आप फूलों की प्रिंट वाले गर्मियों के ड्रेस के साथ खूबसूरत बुनाई वाले टॉप पहनकर छा सकती हैं।
* डेनिम या फ्लनेल की शर्ट को हम इस मौसम में भी आकर्षक ढंग से पहन सकते हैं। कैजुअल वियर के लिए ये शानदार हैं और गर्माहट भी देती हैं।
* क्रॉप टॉप्स के ऊपर आप कार्डिगन पहन सकती हैं। स्टाइलिश नजर आने के लिए आप प्रिंटेड टॉप्स और कार्डिगन का चुनाव कर सकती हैं।
* मैक्सी स्कर्ट के साथ पुलोवर या बंद गले का कार्डिगन पहनकर आप सबसे अलग नजर आ सकती हैं।
* टर्टल नेक्स (बंद गले) के स्वेटर को आप स्लिप ड्रेस या नूडल-स्ट्रेप टॉप्स के साथ पहन सकती हैं।
* काले रंग से लेकर अन्य रंगों के स्टॉकिंग्स पहनकर भी आप सर्दियों में स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। इनके साथ आप मिनी स्कर्ट या डेनिम शॉर्ट्स पहनकर बिंदास, स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।
* इन सर्दियों में सफेद और हल्के रंग के कपड़े छाए रहेंगे। खास अवसर पर अलग नजर आने के लिए आप कुछ अलग भड़कीले या गहरे रंग के कपड़ों का चुनाव भी कर सकती हैं।