कांग्रेस ने किया केजरीवाल का विरोध

जालंधर,  पंजाब दौरे के दूसरे चरण में जालंधर पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का आज यहां कांग्रेस ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया । विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर कांग्रेसी नेताओं को रोकने के लिए भारी तादाद में पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया है ।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का आज जालंधर के आदमपुर में रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है । इसके लिए वह कल रात ही जालंधर पहुंचे । आज सुबह कांग्रेस नेताओं को जैसे ही पता चला कि केजरीवाल जालंधर में हैं जिलाध्यक्ष अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए और धरना लगा दिया ।

इस बारे में कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजिंदर बेरी ने बताया, ‘‘केजरीवाल जब भी पंजाब आते हैं वह लोगांे को भ्रमित करने और बरगलाने का काम करते हैं । वह झूठ बोलते हैं और किसी भी मसले पर उनका रूख स्पष्ट नहीं है । हमारा विरोध इसी को लेकर है ।’’ उन्होंने बताया, ‘‘चाहे पानी का मसला हो अथवा पंजाब का कोई मामला । वह पंजाब में आ कर इन मसलों पर जो कुछ भी बोलते हैं पंजाब से निकलते ही उनका सुर बदल जाता है और ऐसे व्यक्ति को हम कत्तई बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं ।’’ दूसरी ओर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रविंदरपाल सिंह संधू से यह पूछने पर कि इतनी भारी तादद में पुलिस की तैनाती क्यों की गयी है तो अधिकारी ने बताया कि पुलिस अपना काम पूरी तैयारी और मुस्तैदी से करती है इसलिए पुलिस बलों को तैनात किया गया है ।